ibomma telugu movies new 2022

Watch online south movie hindi dubbed

 राजा (राम चरण) एक शराबी युवा है जो जीवन में किसी लक्ष्य की कमी महसूस कर रहा है। एक दिन, उसे बीटिंग (सट्टेबाज़ी) का शौक हो जाता है और वह अपने दोस्त के बहाने से एक मामूली बैट में शामिल होता है। इसके पश्चात, उसे एक शानदार महिला ने धोखा दिया जाता है और वह पूरे शहर में खुद को ढूंढ़ने के लिए बाग़ी बन जाता है। इस दौरान, उसे अपने पिताजी के बारे में बहुत सारी सच्चाई पता चलती है और वह उनकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए लड़ाई करता है।

यह फ़िल्म रोमांस, हास्य, एक्शन और संगीत का मिश्रण है और राजा की जीवन की कठिनाइयों और उसके परिवर्तन की कहानी को दिखाती है। इसमें राम चरण, तमन्ना भाटिया और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

"बेटिंग राजा" फ़िल्म के अलावा कुछ और महत्वपूर्ण तथ्य हैं:

  1. निर्माता और निर्देशक सीएसर्जी द्वारा इस फ़िल्म का निर्माण किया गया था।
  2. फ़िल्म का आदान-प्रदान तेलुगु फ़िल्म "राचा" से किया गया है, जिसे संजय लीला भंसाली के बॉलीवुड फ़िल्म "रामलीला" ने अदाप्त किया था।
  3. यह फ़िल्म तेलुगु फ़िल्म "राचा" की हिंदी रीमेक है, जिसमें राम चरण ने मुख्य भूमिका निभाई है और तमन्ना भाटिया ने महिला प्रमुख भूमिका में काम किया है।
  4. फ़िल्म में अजय देवगन भी एक खास काम करते हैं और वे अपने कार्यक्रम के दौरान तेलुगु सिनेमा में अपनी पहली फ़िल्म कर रहे थे।
  5. "बेटिंग राजा" का संगीत संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है और इसमें कई प्रमुख गीत शामिल हैं।
  6. यह एक एक्शन और ड्रामा भरी फ़िल्म है जो रोमांचक कहानी, गतिशीलता और एक बड़े परिवर्तन के मध्यम से चलती है।
  7. "बेटिंग राजा" ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया और यह एक कमर्शियल सफलता बनी।
  8. "watch online south movie hindi dubbed"
ibomma telugu movies new 2022